हमारे बारे में

मेरी सरकार.COM का परिचय

मेरी सरकार.COM का परिचय

मेरीसरकार.कॉम का परिचय

मेरीसरकार.कॉम (http://www.merisarkar.com या http://hindi.merisarkar.com) पोर्टल के निर्माण और संचालने के पीछे हमारा उद्देश्य आम जनता को महत्वपूर्ण सूचनायें और भारत सरकार, राज्य सरकार और स्थानीय सरकारों और पंचायतों की नीतियों और कार्यकलापों के बारे में जानकारी उपलब्ध कराना है जिससे सरकारी कार्य में पारदर्शिता लायी जा सके और सरकार को जनता के प्रति संवेदनशील और उत्तरदायी बनाया जा सके.

अभी मेरीसरकार.कॉम (http://www.merisarkar.com या http://hindi.merisarkar.com) को औपचारिक तौर पर जनता को समर्पित नहीं किया गया है और इसका विकास तथा परीक्षण चल रहा है.

इंटरनेट क्रांति हमारे लिए सरकार और जनता के संबंधों को और व्यापक और गहरा बनाने का एक तरीका है.

प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग भारत से और दूसरे देशों से हमारी वेबसाइट पर आते हैं और यह आंकड़ा तेज़ी से बढ़ रहा है.

हमारी टीम

वेबसाइट पर ताज़ातरीन सामग्री तत्काल उपलब्ध कराने के लिए हमारी टीम साल के 365 दिन 24 घंटे काम करती है. हमारी टीम में अधिकांश स्वतंत्र पत्रकार हैं जो देश और दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से काम करते हैं.

इसके अलावा अपने-अपने क्षेत्रों के विशेषज्ञ भी हमारे लिये काम करते हैं जिससे वित्त, अर्थव्यवस्था, अकाउंटिंग, बीमा, बैंकिंग, पूंजी बाजार, निवेश और सरकारी नीतियों पर हम अच्छी सामग्री आपको उपलब्ध करवा सकें.

हम देश और दुनिया के अन्य देशों में अपने सहयोगियों की संख्या तेजी से बढ़ाने पर काम कर रहे हैं.

हमारा कोई भी पाठक हमारे लिये सूचना पहुंचाने का माध्यम बन सकता है. आप अपनी जानकारी, खबरों और लेखों के लिये हमसे editor@merisarkar.com पर कभी भी संपर्क कर सकते हैं. लेकिन कोई भी सामग्री भेजने से पहले आपको हमारी वेबसाइट की संबंधित शर्तों जैसे गोपनीयता नीति और प्रयोग की शर्तों को पढ़ना चाहिये. किसी भी अतिरिक्त जानकारी के लिये आप हमसे ऊपर दिये गये पते पर ही संपर्क कर सकते हैं.

हमारा उद्देश्य है कि हम सामयिक, गंभीर और निष्पक्ष समाचार और जानकारी आपतक पहुंचा सके जो किसी भी राग-द्वेष और पक्षपात से रहित हो.

3 Comments on "हमारे बारे में"

  1. nivrutti s dabhade | May 28, 2016 at 1:54 pm | Reply

    Best news for meeri sarkar , Sabka sath sabka vikas,

  2. इससे बच्चो पर बहुत बुरा असर पड रहा है । हर गाँव हर शहर का हर बच्चा इसकी चपेट में आ रहा है । यदी हमारे देश की यही स्थिती रही तो हमारे देश का विकास नहीं हो सकता है और मैं/हम यह नहीं चाहते कि हमारा देश और देशों के विकास से पिछे रहे ।
    मेरा श्रीमान् पी.एम. मोदी जी से हाथ जोडकर निवेदन करता हूँ कि या तो सेक्स साइट बंद हो या इनमे ऐसा सिस्टम कराओ कि बच्चे / 18 साल की उम्र से कम वाले बच्चे इनको खोल नहीं सके ।
    धन्यवाद!!!!!!

    “सोच बदलो,देश बदलेगा”

  3. For Sex site off
    इससे बच्चो पर बहुत बुरा असर पड रहा है । हर गाँव हर शहर का हर बच्चा इसकी चपेट में आ रहा है । यदी हमारे देश की यही स्थिती रही तो हमारे देश का विकास नहीं हो सकता है और मैं/हम यह नहीं चाहते कि हमारा देश और देशों के विकास से पिछे रहे ।
    मेरा श्रीमान् पी.एम. मोदी जी से हाथ जोडकर निवेदन करता हूँ कि या तो सेक्स साइट बंद हो या इनमे ऐसा सिस्टम कराओ कि बच्चे / 18 साल की उम्र से कम वाले बच्चे इनको खोल नहीं सके ।
    धन्यवाद!!!!!!

    “सोच बदलो,देश बदलेगा”

आप इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया यहां पर दे सकते हैं।

%d bloggers like this: