सुब्रमण्यम स्वामी के बयानों पर प्रधानमंत्री ने चुप्पी तोड़ी, कहा पार्टी से बड़ा कोई नहीं

फाइल फोटो - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

अपने बयानों से पार्टी और सरकार को असहज करने वाले सुब्रमण्यम स्वामी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुप्पी तोड़ी है। एक निजी चैनल टॉइम्स नाऊ से बात करते हुये प्रधानमंत्री ने कहा कि किसी को भी पार्टी लाइन नहीं तोड़नी चाहिए।

उन्होंने कहा कि यदि कोई पब्लिसिटी के लिए बयान दे रहा है तो ये गलत है. कोई भी पार्टी से बड़ा नहीं हो सकता। मैं इसे लेकर बहुत स्पष्ट हूं।

भाजपा नेता और राज्य सभा सांसद स्वामी ने हाल ही में आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन और मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम पर हमला बोला था।

फाइल फोटो: वित्त मंत्री  अरुण जेटली और वित्त मंत्रालय पर सुब्रमण्यम स्वामी के हमले से प्रधानमंत्री नाखुश।

फाइल फोटो: वित्त मंत्री अरुण जेटली और वित्त मंत्रालय पर सुब्रमण्यम स्वामी के हमले से प्रधानमंत्री नाखुश।

प्रधानमंत्री ने साफ किया है कि जिस तरीके से स्वामी वित्त मंत्रालय के अधिकारियों या जेटली के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है, वो उससे सहमत नहीं हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोई भी जो हमारी पार्टी के हों या किसी और पार्टी के, इस तरह की बात करना अनुचित है और कोई व्यक्ति व्यवस्था से बड़ा नहीं हो सकता है।

प्रधानमंत्री ने राजन की तारीफ करते हुए कहा कि उनके साथ मेरा अनुभव अच्छा रहा है। मैं उनके काम की सराहना करता हूं। उनकी देशभक्ति किसी से कम नहीं. वह भारत से प्रेम करते हैं. वह जहां भी रहें, वो भारत के लिए काम करेंगे।

Be the first to comment on "सुब्रमण्यम स्वामी के बयानों पर प्रधानमंत्री ने चुप्पी तोड़ी, कहा पार्टी से बड़ा कोई नहीं"

आप इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया यहां पर दे सकते हैं।

%d bloggers like this: