अखिलेश यादव ने बसपा पर भाजपा की मदद का आरोप लगाया

अखिलेश यादव एक चुनावी जनसभा में। - फोटो - ट्विटर प्रोफाइल।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा के लोग जब बोलते हैं तो मुंह से ज़हर घोलतें है। पत्थरवाली नेता आज कल बहुत लम्बा भाषण कर रही हैं। पता नहीं कौन लिखकर देता है। उनकी सभा में सब लोग सोते रहते हैं। बुआ से सावधान रहना वह भाजपा से मिली हुई है और हमारी पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए काम कर रही है। भरोसा नही है कब रक्षाबंधन मना लें।

अखिलेश यादव ने आज सिद्धार्थनगर, बस्ती, एवं संतकबीर नगर की चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बसपा के लोग भाजपा की मदद कर रहे हैं। कांग्रेस का हाथ साइकिल में लगने से रफ्तार बढ़ी है। जो लोग जात-धर्म का बंटवारा करना चाहते हैं, उन लोगों को सबक सिखाना है। उन्होंने कहा कि मतदाता भाई इस बात का आंकलन कर लें कि कौन सा दल गरीब लोगों के हित के लिए काम कर रहा है।

अखिलेश यादव ने कहा पीएम चाहे तो हमसे विकास के मुद्दे पर बहस कर लें। पीएम जी कब से मन की बात ही कर रहे हैं परन्तु किसी को नहीं समझ आई मन की बात। हम तो कहते हैं कब करोगे काम की बात। मैं पीएम जी का गोंडा का भाषण लाया हूँ, तीन पेज का है, इसमें कहीं काम की बात नहीं लिखी। मोदी जी आप कहते हो हमने गैस कनेक्शन बांटे है, लेकिन आपने गैस के दाम भी तो बढ़ा दिये हैं।

अखिलेश यादव एक चुनावी जनसभा में। – फोटो – ट्विटर प्रोफाइल।

अखिलेश यादव ने कहा कि गोंडा में नकल की बात करते हैं, आप भी तो नकल कर रहे हैं कपड़े पहनने की। इतने महंगे कपड़े पहन रहे है। आपके भी लोग नकल कर रहे हैं। बीजेपी के लोग बताओं कितने लोग नकल करके पास हो गये हैं। हम पर कब्रिस्तान, शमशान पर भेदभाव का आरोप लगाया, लेकिन हमने आंकड़े दे दिया तो पीएम की बोलती बंद हो गई। पीएम कब्रिस्तान और शमशान की बात करते है। हम लैपटाप, स्मार्टफोन की बात करते हैं। ओलावृष्टि में भी किसानों की मदद हमने की, केंद्र सरकार ने मदद नहीं की।

यादव ने कहा कि पुलिस को हमने 100 नम्बर दिया है, फोन करने पर आपकी सुनवाई होती है। फोन करने पर 10 मिनट में पुलिस मौके पर पहुंचेगी। पीएम कहते हैं, समाजवादी नेता थानें चलाते है, लेकिन उन्हें नहीं पता उनके ऊपर 100 नम्बर है। 100 नम्बर लखनऊ से चलती है। हम 100 नम्बर की व्यवस्था को और अच्छा करने की कोशिश करेंगे। पुलिस की 100 नम्बर को एक हजार गांड़िया और देंगे। मोदी जी इशारे में पुलिस को समाजवादी पार्टी की मदद करने को कह गये हैं।

यादव ने कहा कि हमने सबसे ज्यादा पुलिस में भर्ती की है। पुलिस की भर्ती में परीक्षा को खत्म करेंगे। आने वाले समय में हम अपनी बेटियों को साइकिल देना चाहते हैं। माताओं -बहनों के लिए सरकारी बसों में किराया आधा करेंगे। प्रदेश की सभी गरीब महिलाओं को समाजवादी पेंशन से जोड़ेंगे। हम प्रदेश के युवाओं को कुशल बनाने के लिए स्किल डेवलपमेंट के संस्थान बनाएंगे।

Be the first to comment on "अखिलेश यादव ने बसपा पर भाजपा की मदद का आरोप लगाया"

आप इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया यहां पर दे सकते हैं।

%d bloggers like this: