बिना सहयोग के यूपी में सरकार बनाना मुश्किल: मुलायम सिंह यादव

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के 25 साल पूरे होने के मौके पर कहा है कि कुछ लोगों का सहयोग नहीं मिलेगा तो सरकार नहीं बनेगी। हमारी लड़ाई सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ है।

सपा मुखिया पार्टी के रजत जयंती समारोह के मौके पर शनिवार को जनेश्वर मिश्र पार्क में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि संघर्षों से समाजवादी आंदोलन खड़ा किया।

गांव-गांव जाकर समाजवादी विचारधारा का प्रचार किया। उन्होंने कहा कि डॉ. राममनोहर लोहिया जी ने सत्ता के लिए संघर्ष नहीं किया। उन्होंने गरीबों और किसानों की लड़ाई लड़ी।

फाइल फोटो - मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ आजम खान।

फाइल फोटो – मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ आजम खान।

सीमा पर शहीद हुए जवानों को नमन करते हुए मुलायम ने कहा कि आज 21 करोड़ लोग भरपेट खाना नहीं खा पा रहे हैं। देश के लिए यह बहुत बड़ी चिंता की बात है। पड़ोसी और भूखे की मदद करें। देश में बेरोजगारी और महंगाई बड़ी समस्या है।

उन्होंने कहा कि समाजवादियों ने कभी भेदभाव नहीं किया। महिलाओं का भी सम्मान किया।

सपा सरकार की तारीफ करते हुए पार्टी मुखिया ने कहा कि अखिलेश ने बहुत काम किया है पर अभी और काम करना है। सपा की सरकार बनाने में सभी वर्गों के लोगों ने सहयोग किया है।

मुलायम ने कहा कि लालू जी ने कर्पूरी जी के साथ संघर्ष किया। समाजवादियों के संघर्ष का जिक्र कर उन्होंने सपाइयों का हौसला बढ़ाया। इससे पहले उन्होंने समारोह में आए सभी नेताओं का आभार व्याक्त किया।

Be the first to comment on "बिना सहयोग के यूपी में सरकार बनाना मुश्किल: मुलायम सिंह यादव"

आप इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया यहां पर दे सकते हैं।

%d bloggers like this: