पाकिस्तान एशिया में निर्दोषों की हत्या और खून बहाने के लिये जिम्मेदार: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल के कोझीकोड में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में।

प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे एशिया में खून बहाने और निर्दोषों की हत्या के लिये पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया। केरल के कोझीकोड में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने के बाद एक जनसभा में प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान की जमकर खबर ली।

प्रधानमंत्री ने कहा कि दुनिया में कहीं भी आतंकी हमला होने पर उसके पीछे पाकिस्तान का हाथ जरूर निकलता है।

या तो आतंकवादी पाकिस्तान के होते हैं या फिर हमला करने के बाद पाकिस्तान में छिपते हैं। दुनिया का सबसे खूंखार आतंकी ओसामा बिन लादेन भी वहीं मारा गया था। पीएम ने कहा कि पूरे एशिया को पाक ने रक्तरंजित कर रखा है।

केरल के कोझीकोड में प्रधानमंत्री को सुनने के लिये एकत्रित जनता।

केरल के कोझीकोड में प्रधानमंत्री को सुनने के लिये एकत्रित जनता।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पाक के नेता और आतंकी कान खोलकर सुन लें कि भारत उरी हमले को कभी नहीं भूलेगा। 18 जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा।

भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद एक रैली में मोदी ने कहा, ‘पाक के हुक्मरान दावा करते थे कि वे भारत के साथ एक हजार साल तक लड़ने को तैयार हैं। ऐसे लोग काल के भीतर समा गए।’

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत को पाकिस्तान की हर चुनौती स्वीकार है। प्रधानमंत्री ने कहा कि पड़ोसी मुल्क के नेता आतंकियों के लिखे भाषण पढ़कर कश्मीर के गीत गा रहे हैं।

एक नये घटनाक्रम में पाकिस्तान की जनता को सीधे संबोधित करते हुये प्रधानमंत्री ने कहा कि पाकिस्तानी हुक्मरान कश्मीर के नाम पर वहां की जनता के साथ छल कर रहे हैं।

Be the first to comment on "पाकिस्तान एशिया में निर्दोषों की हत्या और खून बहाने के लिये जिम्मेदार: पीएम मोदी"

आप इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया यहां पर दे सकते हैं।

%d bloggers like this: