भाजपा सत्ता में आई तो मणिपुर में कभी आर्थिक नाकेबंदी नहीं होगी: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर की राजधानी इंफाल में एक रैली को संबोधित करते हुये। फोटो - नरेंद्रमोदी.इन

मणिपुर में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को इंफाल में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। मणिपुर में बीजेपी का सीधा मुकाबला कांग्रेस से है। बीजेपी इस चुनाव में भी किसी CM कैंडिडेट का ऐलान नहीं किया है। पार्टी प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी।

बीजेपी और कांग्रेस के बीच ही राज्य में मुख्य रूप से दो ध्रुवीय मुकाबला माना जा रहा है। वैसे, प्रदेश में कुछ छोटे दल भी ऐक्टिव हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर की राजधानी इंफाल में एक रैली को संबोधित करते हुये। फोटो – नरेंद्रमोदी.इन

मणिपुर में 60 सदस्यों वाली विधानसभा के लिए दो चरणों में चुनाव 4 और 8 मार्च को होने हैं। वोटों की गिनती 11 मार्च को होगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि नागा समझौते पर डेढ़ साल पहले बात बन गई थी। तब क्या कांग्रेस वाले सो रहे थे। और अब यह सभी झूठ फैला रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने इकराम इबोबी सिंह पर निशाना साधते हुये कहा कि मुख्यमंत्री जी अब मणिपुर का बच्चा बच्चा आपके झूठ को पहचान गया है

सिक्किम का जिक्र करते हुये प्रधानमंत्री ने कहा कि सिक्किम एक छोटा सा राज्य बड़ी तेजी से विकास कर रहा है। लेकिन जहां कांग्रेस की सरकार है वहां विकास नहीं हो रहा है
मोदी ने कहा कि पिछले 40 साल से देश का कोई भी प्रधानमंत्री एनईसी मीटिंग के लिए नॉर्थ ईस्ट नहीं आया। मोरारजी देसाई के बाद प्रधानमंत्री के तौर पर मीटिंग में हिस्सा लेने वाला वे ही हैं।

Be the first to comment on "भाजपा सत्ता में आई तो मणिपुर में कभी आर्थिक नाकेबंदी नहीं होगी: पीएम मोदी"

आप इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया यहां पर दे सकते हैं।

%d bloggers like this: