दलितों पर हमले के बजाय मुझे गोली मार दो : प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री ने 500 और 2000 रुपये के नये नोट चलाने की घोषणा भी की।

गौरक्षा के नाम पर समाज में विघटन पैदा करने वाले तत्वों पर प्रहार जारी रखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज लोगों से इन फर्जी रक्षकों से सचेत रहने को कहा जो समाज और देश को बांटना चाहते हैं और राज्यों से इन्हें कड़ा दंड देने को कहा।

पशुओं को देश की सम्पत्ति बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोग गौरक्षा के नाम पर समाज में तनाव पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं।
उन्होंने कहा, मैं देशवासियों को बताना चाहता हूं कि ऐसे फर्जी गौरक्षकों से सेचत रहें।

प्रधानमंत्री ने राज्यों से ऐसे लोगों की पहचान करने को कहा जो समाज के तानेबाने को नष्ट करना चाहते हैं और इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

तेलंगाना के पहले दौरे पर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

तेलंगाना के पहले दौरे पर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

प्रधानमंत्री ने कार्यभार संभालने के बाद तेलंगाना के पहले दौरे पर आने के बाद एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ऐसे गिने चुने कुछ लोगों को उनके निहित स्वार्थ के लिए आपके अच्छे कार्यो को नष्ट करने की अनुमति नहीं दी जा सकती।

मोदी ने यहां कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद गाय रक्षकों पर आरोप लगाया कि वे समाज में तनाव पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं और कहा कि ऐसे लोगों का भंडाफोड़ होना चाहिए और उन्हें कड़ा दंड मिलना चाहिए।

मोदी ने कहा, मैं हर किसी से कहना चाहता हूं कि इन फर्जी गाय रक्षकों से सावधान रहें। इन मुट्ठी भर गाय रक्षकों का गाय संरक्षण से कोई लेना-देना नहीं है बल्कि वे समाज में तनाव पैदा करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, गाय रक्षा के नाम पर ये फर्जी गाय रक्षक देश की शांति और सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। मैं चाहता हूं कि वास्तविक गाय रक्षक उनका (फर्जी गाय रक्षकों) भंडाफोड़ करें और राज्य सरकारों को उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

Be the first to comment on "दलितों पर हमले के बजाय मुझे गोली मार दो : प्रधानमंत्री मोदी"

आप इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया यहां पर दे सकते हैं।

%d bloggers like this: